मुस्लिम लड़की गुलफ्शा ने अपनाया हिन्दू धर्म, बोली- गंदी नज़र डालते थे उसके अब्बा, लेकिन अब मैं हिंदू धर्म अपनाकर खुश हूँ।

गुलफ्शा ने आकाश राजपूत नामक लड़के के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर लिया है, इधर उसके घर वाले उन दोनों को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। 


राजधानी दिल्ली में घर वापसी का मामला सामने आया है, जहां मुस्लिम लड़की गुलफ्शा ने इस्लाम छोड़कर सनातन धर्म अपना लिया है। उसके बाद आकाश राजपूत नामक युवक से विवाह कर लिया है। अब लड़की का नाम बदलकर स्नेहा राजपूत हो गया है। 

सूत्रों के अनुसार मामला दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आकाश राजपूत ने एक पत्र जारी किया है, जिसमें उसने बताया है कि उसने तीन महीने पहले राजस्थान के कोटा शहर में गुलफ्शा से शादी की थी। दोनों अपनी वैवाहिक जिंदगी से बेहद खुश हैं, परन्तु गुलफ्शा के परिवारजन उसे और उसके परिवार को लगातार धमकियां दे रहे हैं। गुलफ्शा को वापस न लौटाने पर आकाश और उसके पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी जा रही है। उनका लगातार पीछा भी किया जा रहा है। गुलफ्शा ने भी FIR दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया है कि उसके अब्बा सुलेमान उस पर गंदी नजर रखते थे।

पीड़ित का यह भी आरोप है कि FIR दर्ज होने के बावजूद भी अभी तक पुलिस ने गुलफ्शा के परिवार से सम्बन्ध रखने वाले आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। ऐसे में युवक ने अपने पूरे परिवार की हत्या की आशंका भी जताई है। आकाश और गुलफ्शा पिछले तीन साल से एक दूसरे से प्रेम करते है। आकाश ने यह भी बताया है कि उसकी सास नसरीन ने साजिश करके उसके खिलाफ दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज करवा रखा है। 

Previous Post Next Post